दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में नाबालिग की पिटाई करने और दरिंदगी की हद पार करने का मामला सामने आया है. कुछ युवकों ने 16 साल के लड़के को अगवाकर उससे अश्लील हरकत की और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. आरोप है गैर हिंदू समाज के लड़कों ने हिंदू समाज के नाबालिग लड़के को अगवा कर बुरी तरीके से पीटा और इसका वीडियो भी बनाया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज छानबीन शुरू कर दी है. 

राजधानी दिल्ली का जहांगीरपुरी इलाका एक बार फिर से सुर्खियों में आता हुआ दिखाई दे रहा है यह वही इलाका है जहां कुछ महीनों पहले हिंदू मुस्लिम विवाद हुआ था पथराव हुआ था. ताजा मामला जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक का है. यहां इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. 

यहां 16 साल के एक लड़के को कुछ गैर हिंदू समाज के लड़कों ने अगवा किया और उसे जमकर पीटा. पीड़ित लड़के के मुताबिक 2 दिन पहले कुछ लड़कों के साथ उसका झगड़ा हुआ था, आरोपी उससे पैसे छीन रहे थे. इस बात को लेकर विवाद हो गया. 2 दिन बाद ही करीब 8 से 10 लड़कों ने उसे अगवा कर लिया और उसे डी ब्लॉक स्थित घर पर ले गए.

आरोपियों ने उसकी लात-घूंसे और बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं उन लड़कों ने अश्लीलता की भी सारी हदों को पार किया और उसका वीडियो बना लिया. इस दौरान पीड़ित लड़का  हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पिघला और अधमरा कर कहीं चले गए. इधर पीड़ित लड़का वहां से जान बचाकर भाग निकला और तुरंत इस बात की जानकारी अपने परिवार को दी. इसके बाद पुलिस से शिकायत की.