फतेहाबाद। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन फतेहाबाद में मुख्यमंत्री नायब सैनी की अगुवाई में भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर के समर्थन में विशेष रोड शो निकाला गया। इस रोड शो में उमड़ी भीड़ से गदगद सीएम सैनी ने दावा किया कि भाजपा प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें जीतेगी और देश में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार बनेगी।

पीएम मोदी की जनसभा के बाद सीधे फतेहाबाद पहुंचे सीएम

इस रोड शो के लिए सीएम नायब सैनी पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के साथ पीएम मोदी की पाली जनसभा के बाद हेलीकाप्टर से सीधे फतेहाबाद पहुंचे। इस रोड शो में फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम, रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा व विधायक गोपाल कांडा ने भी शिरकत की और डॉ. अशोक तंवर के लिए वोटों की अपील की।

दीनानाथ देवाल ने सीएम को पगड़ी पहनाकर किया अभिनंदन

इस दौरान स्वर्णकार सभा के संरक्षक राजेंद्र प्रसाद रोडा एवम प्रधान दीनानाथ देवाल ने पगड़ी पहनाकर मुख्यमंत्री नायब सैनी और अशोक तंवर का अभिनंदन किया। रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकारते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि देश और प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने 10 सालों में विकास की दृष्टि से नए आयाम स्थापित किए हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन कल्याणकारी नीतियों का ही परिणाम है कि सरकार की योजनाओं का अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक लाभ पहुंचा है।

सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने इंदिरा गांधी के समय में गरीबी हटाओ का नारा दिया गया था, लेकिन गरीबी नहीं हटी वहीं नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में इस पर ठोस काम करते हुए 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि देश में पिछले 10 वर्षों देश में 24 एम्स स्थापित कर स्वास्थ्य की दिशा में भी अहम काम इस सरकार ने किए हैं।

डबल इंजन की सरकार ने अनेक कल्याणकारी कदम उठाए: सीएम

किसानों के हितार्थ भी केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार ने अनेक कल्याणकारी कदम उठाए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार में अगर किसान की फसल खराब हुई तो उसे सरकार ने साढ़े 12 हजार करोड़ रुपए मुआवजा दिया गया। कांग्रेस सरकार में यदि किसान की फसल खराब होती थी तो उन्हें 2-2 रुपए चेक दिए जाते थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2024 में कांग्रेस 272 सीटों पर तो चुनाव ही नहीं लड़ रही और सरकार बनाने की बात करती है।

कांग्रेस पूर्ण रूप से हो जाएगी समाप्‍त: सीएम नायब सैनी

2029 में इनकी सीटें और सिकुड़ जाएंगी और धीरे-धीरे कांग्रेस पूर्ण रूप से समाप्त हो जाएगी। फतेहाबाद में निकाले गए रोड शो में उमड़े भारी जनसैलाब को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर ने कहा कि ये चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है। यह तीन-चार पीढिय़ों के भविष्य निर्धारण का चुनाव है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों के घरों में शौचालय बनवाए। 14 करोड़ घरों में स्वच्छ जल पहुंचाया। रोड शो को पूर्व सांसद एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई, फतेहाबाद विधायक दुड़ाराम और रतिया विधायक लक्ष्मण नापा ने भी संबोधित किया।