नोएडा में सेक्टर-121 स्थित हाई प्रोफाइल सोसाइटी क्लियो काउंटी में रहने वाली एक महिला वकील ने घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट की। आरोपी महिला वकील अनुबंध पूरा होने के बाद भी सहायिका से मारपीट कर जबरदस्ती घर पर काम करा रही थी। किसी तरह घरेलू सहायिका के घरवालों को जानकारी मिली तो परिजनों ने सोमवार शाम को नोएडा पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद महिला वकील ने सहायिका के परिजनों को धमकी दी। कोतवाली फेज-तीन पुलिस ने इस मामले में महिला वकील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सहायिका का मेडिकल कराया गया है। 

मूल रूप से मथुरा निवासी पद्म सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बीस वर्षीय बेटी अनीता क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाली महिला वकील शेफाली कौल के घर काम करती थी। उसका छह महीने का अनुबंध 31 अक्तूबर को ही पूरा हो गया था। इसके बाद भी उससे जबरदस्ती काम कराया जा रहा था।

आरोप है कि अनीता के साथ लगातार मारपीट कर यातनाएं दी जा रही थी। दो दिन पहले भी अनीता को किसी बात पर पीटा गया। वह लिफ्ट से नीचे उतरकर भागने लगी तो शेफाली ने लिफ्ट में भी मारपीट की। इसी दौरान किसी ने अनीता के घरवालों को फोन कर सूचना दे दी। सोमवार को उसके माता-पिता नोएडा पहुंच गए और सोसाइटी जाकर बेटी को अपने साथ ले जाने लगे तो शेफाली ने उसे भेजने से मना कर दिया। तब परिजनों ने कोतवाली फेज-तीन पुलिस से शिकायत की। इसके बाद शेफाली खुद ही अनीता को लेकर थाने आई। 

इससे पहले भी कई बार अनीता के परिजन बेटी को अपने साथ ले जाने की गुहार लगाते रहे, लेकिन शेफाली मना करती रही। अनीता का अनुबंध 31 अक्तूबर को पूरा हो चुका है। अनीता के चेहरे, पीठ, हाथ, पैर, गर्दन पर जलाने व चोट के कई निशान मिले हैं।