हरियाणा के करनाल में तरवाड़ी के रहने वाले एक छात्र के साथ गन्नौर के हॉस्टल में मारपीट का मामला सामने आया है। गंभीर हालत में छात्र को करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। परिजनों का आरोप है कि हॉस्टल के कोच ने उनके बच्चे के साथ बुरी तरह से मारपीट की है। छात्र गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है। परिजनों ने कोच के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

छात्र की मां ने बताया कि उसका बेटा युवराज गन्नौर के मॉडर्न स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ता है। वह हॉस्टल में ही रहता था। 15 दिन में वह अपने बेटे को मिलने के लिए जाती थी। रविवार को जब उसने युवराज से बात करने के लिए फोन किया तो उसे कहा गया कि उनके बेटे को चोट लगी है और उसे अस्पताल लेकर आया गया है।जब वह अस्पताल पहुंची तो उनका बेटा बुरी तरह से जख्मी था। मां का आरोप है कि उनके बेटे के साथ कोच द्वारा मारपीट की गई। अपने बेटे ही गंभीर हालत को देखते हुए मां अपने बेटे को करनाल के एक निजी अस्पताल में लेकर आई जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

छात्र युवराज की मां ने बताया कि वह जॉब करती है। उसके पति की मौत हो चुकी है। युवराज की सारी जिम्मेदारी उसके कंधों पर है। जॉब के कारण उसने अपने बेटे को हॉस्टल में भर्ती करवाया था।छात्र युवराज की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि हॉस्टल में कोच द्वारा बच्चों को बुरी तरह से प्रताड़ित किया जाता है। हॉस्टल को जेल बना रखा है। होस्टल को चारों तरफ से बंद कर रखा है। बच्चों को बाहर तक नहीं आने दिया जाता।

सोमवार को घायल युवराज की मां ने मामले की शिकायत सिविल थाना में दी है। उसने बेटे को न्याय दिलाने की गुहार लगाई। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।