पटना-गया रेलखंड के नदौल स्टेशन के पास पलामू-सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन पर असामाजिक तत्वों ने मंगलवार की रात पथराव कर दिया। इस घटना में लोको पायलट का सिर फट गया। आनन फानन में घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस दौरान ट्रेन घंटों नदौल स्टेशन के पास खड़ी रही। घटना से रेल यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। मंगलवार को पटना- गया पैसेंजर ट्रेन 03211 किसी कारण वश कैंसिल हो गई थी। इस कारण पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन में लोकल पैसेंजरों की भीड़ हो गई।

नदौल स्टेशन पर उतरने लगे लोकल यात्री 

सभी पैसेंजर नदौल स्टेशन के पास वैक्यूम करके ट्रेन से उतरने लगे। इस बीच, लोको पायलट आशीष रंजन सिंह वैक्यूम एसीपी को ठीक करने के लिए नीचे उतरे, तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने उनपर पथराव कर दिया गया। पथराव की घटना में आशीष रंजन सिंह घायल हो गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर आरपीएफ की पुलिस पहुंच गई और घायल लोको पायलट का प्राथमिक उपचार कराया गया। उसके बाद परिचालन को शुरू कराया गया। इस घटना में ट्रेन में किसी यात्री को कोई क्षति नहीं हुई।

जीआरपी ने क्या कहा?

जीआरपी प्रभारी दीपनारायण यादव ने बताया कि पटना से चलने वाली पलामू सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन में असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया था, जिसमे रेल ड्राइवर आशीष रंजन घायल हो गए थे।

घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी व आरपीएफ की टीम पहुंच गई और सुरक्षित परिचालन को शुरू कराया, अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।