सदर थाना पुलिस के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नालाजी (यूआइईटी) के दो छात्रों की मौत हो गई है। दोनों छात्र फरीदाबाद के रहने वाले थे और कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के छात्रावास में रह रहे थे।

खाना खाने हवेली जा रहे थे छात्र

फरीदाबाद के सेक्टर 21 निवासी निशांत सिंह व फरीदाबाद के सेक्टर सात निवासी आदित्य जोशी कार में सवार होकर रात करीब 10 बजे खाना खाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित हवेली होटल में गया था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

दोनों थे अंतिम वर्ष के छात्र

पुलिस के मुताबिक यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नालाजी (यूआइईटी) के बीटेक मैकेनिकल अंतिम वर्ष के छात्र आदित्य व बीटेक कंप्यूटर साइंस अंतिम वर्ष के छात्र निशांत होंडा सिटी कार में सवार होकर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित हवेली होटल में खाना खाने के लिए गए थे।

वापस लौट रहे थे छात्रावास

रात करीब 10 बजे वे खाना खा कर वापस कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के छात्रावास में लौट रहे थे। रास्ते में गांव सांवला के समीप सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर हो गई। जिसमें निशांत सिंह व अदित्य जोशी की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों छात्रों के स्वजन मौके पर पहुंच गए हैं।