रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में आंध्र प्रदेश के हनुमा विहारी के जज्बे और जुनून की काफी चर्चा हो रही है। बता दें कि विहारी मध्यप्रदेश के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी कलाई फ्रैक्चर आ गया था। ऐसे में दाएं हाथ फ्रैक्चर होने के बाद अब वह बाएं हाथ के बल्लेबाज बन गए और अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने अपनी पारी में दो चौके भी लगाए। विहारी के इस लगन को देखते हुए सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें सलाम कर रहे है।

दरअसल, रणजी ट्रॉफी  के क्वार्टर फाइनल मैच में मध्यप्रदेश के खिलाफ टूटी हुई कलाई होने के बाद भी बैटिंग करने क्रीज पर उतरे और उन्होंने टूटी क्लाई के कारण बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर महफिल लूट ली है। उन्होंने भले ही 27 रनों की पारी खेली, लेकिन जिस अंदाज से उन्होंने टूटी क्लाई के साथ बल्लेबाजी की वो वाकई काबिले तारीफ है। उनक पारी से भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी काफी प्रभावित हुए है।

जहां रिकी भुई ने (149) और करण शिंदे ने (110) रनों की तूफानी पारी खेली। लेकिन, इन दोनों के आउट होते ही आंध्र प्रदेश की टीम बिखर गई और ऐसे में विहारी को टूटी क्लाई के साथ ही बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा और उनके इस बहादुरी को फैंस सलाम कर रहे है। अगर बात करें हनुमा विहारी के टेस्ट करियर की तो बता दें उन्होंने 16 मैच खेलते हुए 839 रन बनाए है। वहीं, आईपीएल में कुल 24 मैच खेलते हुए 284 रन बनाए है।