पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव शुक्रवार को संपन्न हो गए। आधी रात के बाद परिणाम घोषित किए गए। प्रधान पद पर जीबीएस ढिल्लों विजयी रहे। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वियों सुरजीत सिंह सिवाच, संतोक विंदर सिंह नाभा और चौहान सतविंदर सिंह सिसोदिया को कांटे की टक्कर में शिकस्त दी। वहीं, सीनियर डेजिग्नेटेड सदस्यों के दो पदों पर एमएल सग्गर और अनु चतरथ का चुनाव निर्विरोध कर लिया गया।

उप प्रधान पद पर अरुण चंद्र शर्मा अपने प्रतिद्वंद्वियों दिनेश कुमार जांगड़ा, एचपीएस इशर, संजीव कुमार बिरला, अनूप सिंह श्योराण और अमन रानी शर्मा पर भारी रहे और जीत दर्ज की। वहीं, सचिव पद पर जसमीत सिंह भाटिया ने जीत दर्ज की। उन्होंने स्वर्ण सिंह तिवाना को हराया। वहीं, विवादित संयुक्त सचिव पद पर निर्मता कौर चुनी गईं लेकिन इस पद का परिणाम हाईकोर्ट में लंबित एक याचिका पर आने वाले फैसले पर निर्भर रहेगा। निर्मता कौर ने प्रवीन दहिया व रीना वर्मा को शिकस्त दी। खजांची पद पर बलजीत बेनीवाल विजयी घोषित किए गए। उन्होंने संदीप सैन, सन्नी नामदेव को हराया।

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में शुक्रवार को मतदाताओं ने जबरदस्त जोश दिखाया। कुल 3580 मतदाताओं में से 3052 ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इस तरह कुल 85 प्रतिशत मतदान हुआ। शुक्रवार सुबह से ही मतदान के लिए हाईकोर्ट में वकीलों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था। मतदान केंद्र से पहले उम्मीदवारों के समर्थक वकीलों से वोट की प्रार्थना करते दिखाई दिए। शाम को चार बजे मतदान की प्रक्रिया पूरी कर मतदान पेटियों को गिनती के लिए भेज दिया गया। शाम साढ़े पांच बजे वोटों की गिनती शुरू हुई जो देर रात तक चली।