हरियाणा | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी एक ट्वीट में समाजवादी नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया।उन्होंने मंडल की मृत्यु को समाज और भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति और उनके लिए व्यक्तिगत क्षति बताया।हरियाणा के पूर्व राज्यपाल और बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष धनिक लाल मंडल का 90 वर्ष की आयु में निधन हो गया।हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंडल को श्रद्धांजलि दी।  

दत्तात्रेय ने ट्वीट किया-हरियाणा के पूर्व राज्यपाल धनिक लाल मंडल के निधन पर गहरा दुख हुआ। शोक संतप्त परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना! ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। ओम शांति।वहीं सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा के पूर्व राज्यपाल धनिक लाल मंडल के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मंडल को हमेशा एक सक्षम राजनेता, प्रशासक और एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में याद किया जाएगा। मंडल ने 1990 और 1995 के बीच हरियाणा के राज्यपाल के रूप में कार्य किया।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी एक ट्वीट में समाजवादी नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने मंडल की मृत्यु को समाज और भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति और उनके लिए व्यक्तिगत क्षति बताया। नीतिश कुमार ने कहा कि मंडल का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।बिहार के मधुबनी के बेल्हा में 30 मार्च, 1932 को जन्मे, मंडल 1967, 1969 और 1972 में तीन बार बिहार विधानसभा के लिए चुने गए। वह 1967 में बिहार विधानसभा के अध्यक्ष थे। मंडल 1977 में लोकसभा के लिए चुने गए और जनवरी 1980 तक गृह राज्य मंत्री के रूप में कार्य किया। वे 1980 में दूसरी बार लोकसभा के लिए चुने गए।