लुधियाना कोर्ट कांप्लेक्स में मंगलवार को दो गुटों के बीच अनबन के बाद गोलियां चल गई। इस दौरान तीन राउंड फायर हुए जिसमें दो लोग जख्मी हो गया। एक को बाजू और दूसरे को कमर में गोली लगी है। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। दोनों गुट कोर्ट में पेशी के लिए आए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला मॉडल टाउन थाने में मारपीट से जुड़ा था। इसी में गवाही देने आए युवकों को गवाही से रोका गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।  

बताया जा रहा है हंगामा करने वाले दोनों गुट कोर्ट में पेशी के लिए आए थे. मामला मॉडल टाउन थाना से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. युवकों को जब गवाही से रोका गया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. फिर इन्हें में से एक गुट के व्यक्ति ने बंदूक से फायरिंग कर दी. तीन राउंड फायर के दौरान एक लोगों को गोली लग गई. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ आरोपी मौके से फरार हो गए और एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. ज्वाइंट सीपी सौम्या मिश्रा ने बताया कि मामला माडल टाउन इलाके का साल 2020 का है. IPC की धारा 452 की एफआईआर का मामला है. जिसमें गवाही के लिए कुछ लोग आए थे. कोर्ट के पिछले गेट से रोड पर फायरिंग की गई है. 

वही घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और किसी को वहां से अंदर बाहर नहीं आने दिया जा रहा है. फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है. वही पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों को खंगाल रही है. बताया जा रहा है आपसी कहासुनी की बाद दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा फायरिंग की गई. पंजाब की कोर्ट में फायरिंग का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी फायरिंग की कई घटनाएं हो चुकी है.