हरियाणा के यमुनानगर के गांव बाल छप्पर में बीती रात बदमाशों ने सरपंच का चुनाव लड़ने की तैयारी में लगी अनुराधा के घर के बाहर फायरिंग की। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। बाल छप्पर गांव निवासी अनुराधा और उसके पति लाल सिंह ने बताया कि परिवार चाहता है कि वह सरपंच का चुनाव लड़े। इसके लिए मंगलवार को उसके नामांकन दाखिल करने की पूरी तैयारी की गई थी। पिछले 15 दिन से पूरा परिवार चुनाव लड़ने की तैयारी में लगा है। इस बीच सोमवार रात को कुछ बदमाश उसके घर के पास आए और उसके घर के गेट पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बाइक पर दो युवक सवार थे और उसके गेट पर पांच गोलियां चलाई गई।

बदमाशों ने उसे और उसके परिवार को धमकी दी है कि चुनाव लड़ा तो जान से मार देंगे। पूरा परिवार भयभीत है। अनुराधा ने बताया कि उसे आज नॉमिनेशन भरना था, लेकिन अब वे ना तो नामांकन करेंगे और न ही चुनाव लड़ेंगे। गांव में इस बार सरपंच की रिजर्व सीट है। रात हुई घटना के बाद उसका पूरा परिवार दहशत में है। उनके छोटे छोटे दो बच्चे हैं और अब चुनाव नही लड़ेंगे।

बाल छप्पर गांव में फायरिंग की सूचना के बाद थाना छप्पर पुलिस और सीआईए टीम के अलावा सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से गोलियों के 5 खोल मिले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। परिवार को सुरक्षा का भरोसा दिलाया है। गांव में पुलिस चौकी खोलने की भी तैयारी है।