बिग बॉस 16 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस बीच घर में जंग और तेज हो गई है। एक तरफ है प्रियंका और अर्चना तो दूसरी तरफ है पूरी मंडली। इस हफ्ते घर में थोड़ा कम एग्रेसिव रहने वाली एक कंटेस्टेंट का ऐसा रौद्र रूप देखने को मिला जिसके बाद घरवाले सहम गए। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे को पीटने तक की नौबत आ गई।

आपस में भिड़ीं अर्चना-निमृत

निमृत कौर का टिकट टू फिनाले पक्का हो गया है वो शो की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। जिसके बाद अर्चना और प्रियंका ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया। हाल ही में शो का पहला प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें अर्चना और निमृत बेतहाशा लड़ते नजर आ रहे हैं। अर्चना, निमृत को उसके ट्रिगर पॉइंट पर उकसाने में सफल हो जाती है और निमृत चिल्लाती है और अर्चना को मारने की धमकी देती हैं।

अर्चना को मारने दौड़ी निमृत

ये सारी  लड़ाई शुरू होती है जब कैप्टन निमृत मॉर्निंग एंथम के लिए लेट हो जाती हैं। तो अर्चना कहती है कि निमृत मेकअप कर रही इसलिए लेट हुईं। इन दोनों के बीच यहां से मामला बिगड़ा। अर्चना  कसम खाती है कि वो अब घर के सारे नियम तोड़ेंगी। दोनों के बीच लड़ाई जारी रहती है और अर्चना निमृत के खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी करती है। यह उन दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई का कारण बनता है।

घरवालों ने की शांत कराने की कोशिश

निमृत काफी गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं, 'मैं उसके चेहरे पर थप्पड़ मारूंगी.. अर्चना की भाषा और इसकी जबान देखों। हालांकि, अर्चना को अभी भी छोटी सरदारनी एक्ट्रेस को ट्रिगर करते देखा जा सकता है। घरवाले दोनों को शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन वे नहीं सुनतीं।

शो में बचे हैं 7 सदस्य

गेम की बात करें तो घर में निमृत, अर्चना, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन फिनाले में बने रहने के लिए काफी मेहनत करते नजर आएंगे। दूसरी तरफ निमृत को टिकट टू फिनाले मिलने से बाकी घरवाले काफी शॉक हैं।