पंजाब के अमृतसर में गुरुवार की रात बड़ा हादसा हुआ है। यहां छेहरटा में जेएस फर्नीचर हाउस में अचानक आग लग गई।इस हादसे में एक एएसआई समेत 10 लोगों के झुलसने की सूचना है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आधा दर्जन गाड़ियां दमकल की गाड़ियां देर रात तक आग बुझाने में जुटी रहीं। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक छेहरटा के जेएस फर्नीचर हाउस के मालिक जगदीप सिंह गुरुवार रात जल्दी दुकान बंद करके घर चले गए थे। लोगों ने देर शाम करीब सात बजे दुकान के अंदर से धुआं निकलता देखा तो मालिक को जानकारी दी। जगदीप सिंह कर्मचारियों के साथ दुकान पर पहुंचे तो पाया कि आग चारों तरफ फैल चुकी है। उन्होंने दुकान के तीन शटरों में से एक शटर खोला तो आग की लपट दुकान से बाहर तक आ गई। 

कर्मचारियों ने दुकान का दूसरा शटर खोला तो अंदर एक जोरदार धमाका हो गया और दुकान की कांच की खिड़कियां और दरवाजे टूट गए। इस धमाके में फर्नीचर हाउस की दो मंजिला इमारत की छत्त भी गिर गई। आग इतनी भयानक थी कि दुकान के बाहर करीब 15 फुट दूर खड़े दो लोग भी चपेट में आ गए। 

दुकान मालिक जगदीप सिंह और उनका एक नौकर बुरी तरह झुलस गया। इस हादसे में एएसआई दलजीत सिंह और दिलमोहन सिंह भी झुलस गए हैं। एक व्यक्ति के लापता होने की बात भी कही जा रही है। सभी को नजदीक के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। फायर फाइटर्स आग पर काबू पाने का प्रयास करते रहे लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।