गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र एनएच नौ पर जिंदल नगर पिलखुवा के एक गोदाम से साबुन भरकर दिल्ली ले जा रहे ट्रक में अचानक से आग लग गई। ड्राइवर ने जलते ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई। अभी आग पर काबू नहीं पाया गया है।

थाना मसूरी क्षेत्र एनएच नौ पर रात 9:45 बजे हिन्दुस्तान लीवर गोदाम स्थित जिंदल नगर पिलखुवा से ट्रक में साबुन भरकर पटपड़ गंज दिल्ली ले कर जा रहा था। जब ट्रक मसूरी एनएच नौ स्थित अहसान होटल के सामने फ्लाईओवर पर पहुंचा तो ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई। ट्रक ड्राइवर सत्यपाल निवासी शाहजहांपुर यूपी ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जहां फायर ब्रिगेड की एक छोटी गाड़ी मौके पर आई मगर आग इतनी भयानक थी कि उससे आग पर काबू नहीं पाया जा सका। अब फायर ब्रिगेड की बड़ी गाड़ी मौके पर पहुंची। लगभग 40 मिनट तक आग पर काबू पाया। अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। ट्रक के पिछले हिस्से में जिसमें साबुन भरा था, वहां तक आग से कम ही नुकसान पहुंचा है। एनएच नौ पर वाहनों का संचालन कुछ देर बाधित रहा मगर पुलिस ने वाहनों को पूरी तरह से सुचारू कराया।