नई दिल्ली। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में एक सैलून के अंदर स्मोकिंग करने का विरोध करने पर 38 वर्षीय व्यक्ति पर कैंची से कई बार वार किया गया। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को जानकारी दी है।

अभय की हालत स्थिर

घायल शख्स किशनगढ़ निवासी अभय कुमार हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को किशनगढ़ पुलिस स्टेशन पर एक हमले के संबंध में कॉल आई थी, जिसके बाद पुलिस टीम को मौके के लिए रवाना किया गया।

शराब के नशे में था आरोपी

मौके पर फरियादी अभय कुमार ने बताया कि वह किशनगढ़ स्थित एक सैलून में बाल कटवाने आया था। अभय ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी मोहित महलावत उर्फ मनु (22) सिगरेट पी रहा था और शराब के नशे में था। अभय ने उसे दुकान के बाहर धूम्रपान करने के लिए कहा, क्योंकि उसे धूम्रपान से एलर्जी है। इस दौरान बहस के बाद यह वारदात हो गई।

अधिकारी ने बताया कि इस हमले में पीड़ित को नौ जगहों पर चोटें आईं, जिनमें चार सीने पर लगीं। शिकायतकर्ता की हालत स्थिर बताई गई है। आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।