पूर्वी दिल्ली के यमुनापार में आए दिन रिश्तों को तार तार करने वाली वारदातें सामने आ रही हैं। बीते दिनों एक भांजे ने अपनी मौसी की हत्या की साजिश रची। ऐसे ही शनिवार को मधु विहार थाना क्षेत्र में एक पिता द्वारा अपने बेटे पर चाकू से हमला करने की घटना सामने आई है।

आरोपित अशोक सिंह पत्नी मंजू और पुत्र आदित्य के साथ आइपी एक्सटेंशन स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट में रहते हैं। आरोपित इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड से वरिष्ठ प्रबंधक के पद से सेवानिवृत्त हैं। उनके बेटे आदित्य सिंह गुरुग्राम में कंप्यूटर इंजीनियर हैं। पुलिस ने आइपीसी की धारा 324 के तहत प्राथमिकी पंजीकृत कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे उन्हें इस घटना की सूचना मिली। उन्होंने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया। उसकी छाती के ऊपर चाकू के दो घावों मिले हैं। अस्पताल में उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है।

आरोपित ने हाल में गुरुग्राम में एक फ्लैट खरीदा है। कुछ भुगतान करने के लिए पत्नी के फोन पर नोब्रोकर ऐप डाउनलोड करना था। किसी कारण से इसमें देरी हो रही थी, जिससे वह नाराज हो गए और दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बेटे ने बीच-बचाव किया तो आरोपित भड़क गया और उसने चाकू से उस पर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।