चंडीगढ़। शराब पीकर आधा दर्जन युवकों ने गांव दड़वा के शराब के ठेके बाहर रॉड व लाठियों से एक युवक पर हमला कर दिया। पुलिस ने घायल को सेक्टर-16 के जीएमएसएच में भर्ती करवाया है। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने घायल हल्लोमाजरा के दीप कांप्लेक्स निवासी रविंद्र की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान मक्खन माजरा के 25 वर्षीय शिवम दुबे, गांव दड़वा के 19 वर्षीय फकरुदीन और 21 वर्षीय शिवम के रूप में हुई है। पुलिस अन्य आरोपितों के तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार हमलावर कबाड़ी का काम करते हैं। रविंद्र इन युवकों की दुकान से सामान लेता था। दो दिन पहले सभी आरोपितों का रविंद्र से झगड़ा हो गया। सभी आरोपित शराब के ठेके के पास शराब पी रहे थे। नशे में सभी रविंद्र ने रविंद्र पर रॉड व लाठियों से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

मोबाइल फोन लेकर भागे युवक-युवती

सेक्टर-23/24 लाइट प्वांइट के पास मदद के बहाने युवक व युवती एक युवक का मोबाइल लेकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता सेक्टर-24सी निवासी यश की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उनके बयान दर्ज किए। यश ने बताया कि लाइट प्वाइंट पर एक्टिवा सवार युवक-युवती ने काल करने के लिए उससे मोबाइल मांगा। आरोपित उसका मोबाइल लेकर वहां से एक्टिवा पर फरार हो गए।

 पति पर दहेज की मांग के चलते केस

चंडीगढ़ की महिला ने पंजाब के नंगल में रहने वाले अपने पति के खिलाफ दहेज की मांग का आरोप लगाया है। मामले की जांच करने के बाद वूमेन सेल ने आरोपित के खिलाफ आइपीसी की धारा 406,498ए के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घर के बाहर से होंडा सिटी चोरी

सेक्टर-44/बी में घर से बाहर से होंडा सिटी चोरी हो गई। सुमित खन्ना ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 30 दिसंबर को उनके घर के बाहर खड़ी उनकी होंडा सिटी कार नंबर सीएच-03एम-6583 चोरी हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि आरोपी की पहचान हो सके।