गुरुग्राम में नशा तस्कर को पकड़ने के लिए शंकर चौक पर जांच कर रहे हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पुलिसकर्मी पर तस्कर द्वारा टक्कर मारकर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया गया। आरोपी तस्कर नाका तोड़कर दिल्ली की तरफ फरार हो गया। एचएसएनसीबी के हवलदार की शिकायत पर डीएलएफ फेज-दो थाने में हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

एचएसएनसीबी यूनिट गुरुग्राम में तैनात हवलदार सोमबीर ने बताया कि शनिवार को इंस्पेक्टर अशोक कुमार को सूचना मिली थी कोकिन की सप्लाई करने वाला नाइजीरियन युवक गुरुग्राम आएगा। सूचना पर साइबर हब से दिल्ली की तरफ जाने वाले रास्ते पर शंकर चौक के पास नाका लगाकर आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी वाहनों की जांच करने लगे, तभी कुछ देर बाद एक कार बड़ी तेजी से आती हुई दिखाई दी।

कार को हाथ देकर रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन कार को नहीं रोका और सीधा नाके पर लगे बैरिकेड को तोड़ते हुए साइड में खड़ी सरकारी गाड़ी और उसकी कार में टक्कर मारते हुए हवलदार को टक्कर मारी। नशा तस्कर ने कार को वापस कर दोबारा से हवलदार पर कार चढ़ाने का प्रयास किया,जिसपर हवलदार ने पीछे हटकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी तस्कर कार समेत दिल्ली की तरफ फरार हो गया। घायल हवलदार को गंभीर हालत अस्पताल में इलाज करवाया गया।