नई दिल्ली : राजधानी को कूड़े के पहाड़ से मुक्ति दिलाने के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गारंटी को पूरा करने की दिशा में दिल्ली सरकार ने काम शुरू कर दिया है। बुधवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आप के महापौर व उपमहापौर पद के उम्मीदवार शैली ओबेरॉय व आले मोहम्मद इकबाल और एमसीडी के अधिकारियों के साथ ओखला लैंडफिल साइट का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कूड़े के पहाड़ को खत्म करने के शुरू हुए काम का निरीक्षण किया।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कूड़े के पहाड़ों को खत्म करना पिछली सरकार की प्राथमिकता नहीं थी, इसलिए इन लैंडफिल साइट की ऊंचाई लगातार बढ़ती रही और इसका खामियाजा दिल्ली की जनता को उठाना पड़ा। जनता का जीवन इन कूड़े के पहाड़ों की बदबू के कारण नरक बन गया, लेकिन अब दिल्ली की जनता ने एमसीडी में आम आदमी पार्टी को मौका दिया है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हम इन कूड़े के पहाड़ों को खत्म करने का ब्लू-प्रिंट तैयार कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल खुद एक इंजीनियर हैं और उन्होंने इन कचरे के ढेर को खत्म करने के लिए एक विस्तृत योजना बनाई है। उनका विजन दिल्ली को दुनिया की सबसे स्वच्छ और सबसे खूबसूरत राजधानी बनाना है और अब इस दिशा में काम शुरू कर दिया गया है।