मुंबई। मुंबई में बदमाशों के हौसले बुंलद हैं। बीते शनिवार 27 मई को वंचित बहुजन अघाड़ी पार्टी के मुंबई यूथ प्रेसिडेंट परमेश्वर रणशूर पर 4 अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। हमले में पार्टी नेता गौतम हरल भी घायल हो गए थे। बदमाशों ने दोनों पर चाकू और रॉड से हमला किया था। हालांकि, अब पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

परमेश्वर को मारने के लिए दिया था 5 लाख का इनाम


पुलिस ने गैंगस्टर अबू सलेम के शूटर समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि परमेश्वर रणशूर पर हमला करने के लिए 4 बदमाशों को 5 लाख रुपये का इनाम दिया गया था। चारों लोगों ने उन्हें जान से मारने के उद्देश्य से चाकू और लोहे के रॉड से हमला किया था। इसमें रणशूर बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें केईएम अस्पताल में भर्ती कराया था।

दारुखाना इलाके से किया गिरफ्तार

पुलिस ने रणशूर से घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 326 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं चारों बदमाशों को धर-दबोचा लिया। भोइवाड़ा पुलिस स्टेशन के सूत्रों ने बताया कि पुलिस निरीक्षक संजय निकम और उनकी टीम ने 4 लोगों को ठाणे और दारुखाना इलाके से गिरफ्तार किया है।