झुंझुनूं में लव मैरिज से जुड़े एक मामले में दंपती से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ युवक डंडे से एक महिला और युवक की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में महिला और बच्चों की चीख पुकार सुनाई दे रही है। मौके पर स्थानीय ग्रामीण भी मौजूद हैं। मारपीट के बाद एक महिला तो अचेत होकर वहीं गिर गई। 

जानकारी के अनुसार घटना झुंझुनूं के पचेरी थाना के चूड़ीना गांव की है। शनिवार दोपहर की मारपीट में घायल महिला काफी देर तक अचेत होकर जमीन पर ही गिरी रही। युवक भी मारपीट के बाद लड़खड़ा कर जमीन पर बैठ गया। लोगों ने मारपीट में घायल हुए दंपती नवीन कुमार और सोना कुमारी को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया। इस पूरी घटना में बीच-बचाव कराने आया एक ग्रामीण भी चोटिल हुआ है।

चार महीने पहले ही घर आए थे

पीड़ित बदन सिंह ने लगभग 10 साल पहले दूसरी जाति की लड़की से शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों गांव के बाहर ही रह रहे थे। चार महीने पहले ही गांव आए थे। उसके बाद से ही पूर्व सरपंच पूर्ण सिंह और उसका परिवार उन्हें परेशान कर रहा था। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि पूर्व सरपंच व उसका परिवार छोटी जाति की लड़की से शादी करने पर नाराज था।

15 दिन पहले भी किया था हमला

बदन सिंह ने आरोप लगाया है कि करीब 15 दिन पहले भी पूर्व सरपंच पूर्ण सिंह ने उस पर चाकू से हमला किया था। हाथ पैर तोड़ दिए थे। उसके बच्चों पर भी हमला किया था। उन्होंने बताया कि पूर्ण सिंह व उसका परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। मारने के लिए बाहर से कुछ लड़के भी बुलवाए थे। इस संबंध घायल बदनसिंह की ओर से पूर्व सरपंच पूर्णसिंह, मोनू, सूरज, विक्रम, शमसेर, राहुल, भीमसिंह व चार-पांच अन्य लोगों के खिलाफ पचेरी में थाने में रिपोर्ट दी है।