जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शुक्रवार को आए आंकड़ों के मुताबिक जिले में 197 संक्रमित पाए गए। इसमें से एक व्यक्ति की मौत हुई है। विभाग की तरफ से 1999 संदिग्ध की कोरोना जांच की गई थी। जिसमें से 20 बच्चे भी संक्रमित मिले हैं।

जिले में मौजूदा समय में 750 सक्रिय कोरोना संक्रमित हैं। 27 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है, जबकि अभी तक 492 लोगों की मौत कोरोना से हुई है।

सीएमओ डाक्टर सुनील कुमार शर्मा का कहना है कि मरीज को पहले से गंभीर बीमारियां थी। जिले में लोगों को जागरूक करने के साथ नियमित रूप से जांच की जा रही है।

78 वर्षीय बुजुर्ग की हुई है मौत

सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल में जिम्स से रेफर होकर पहुंचे 78 वर्षीय कोरोना संक्रमित की उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती होने के कुछ देर बाद मौत हो गई थी। बुजुर्ग के स्वजन ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगा अस्पताल में हंगामा किया।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने किसी तरह से बीच बचाव किया। इसके बाद मामला शांत हुआ। बुजुर्ग को कई अंग काम नहीं कर रहे थे और सांस लेने में परेशानी होने पर जिम्स में भर्ती कराया था। जहां कोरोना एंटीजन जांच में बुजुर्ग के संक्रमित मिलने पर डाक्टरों ने एंबुलेंस के जरिये मरीज को सेक्टर-39 स्थित अस्पताल में मंगलवार को रेफर कर दिया।

मरीज को लेकर कोविड अस्पताल पहुंचे। आरोप है कि अस्पताल में मौजूद स्टाफ ने मरीज को भर्ती करने से मना कर दिया। मरीज को भर्ती से जद्दोजहद करनी पड़ी।