बेंगलुरु । कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को भाजपा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने साफ तौर पर कहा कि मुझे यकीन है, कि कर्नाटक की जनता थकी और हारी कांग्रेस को नहीं बल्कि जोश से भरी भाजपा की टीम को चुनेगी है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की माताओं-बहनों और बेटियों ने कांग्रेस सरकार की लापरवाही और अनदेखी की वजह से सबसे ज्यादा तकलीफें झेली हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी महिलाओं की सुरक्षा, स्वास्थ्य और उनके रोजगार की चिंता नहीं की। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की ही सरकार है, जिसने दलित, पीड़ित, वंचित, आदिवासी, महिलाओं और दिव्यांगों...हर वर्ग को प्राथमिकता दी है। 
पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार में आज समाज के वंचित वर्ग को सामाजिक और आर्थिक सुरक्षा मिली है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में 9 लाख परिवार हैं, जिन्हें अनेक पीढ़ियों के बाद अपने पहले पक्के घर में प्रवेश मिलना संभव हुआ है। कर्नाटक के मेरे लाखों बंजारा साथियों को नया जीवन देने का सौभाग्य भी मुझे प्राप्त हुआ। पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार जो भी काम करती है, वहां पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करती है तभी तब इतने महीनों से कर्नाटक के लाखों परिवारों को राशन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत राशन मिल रहा है, वरना पहले की तरह कांग्रेस इसमें से भी 85 प्रतिशत राशन डकार जाती। 
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ के नाम पर कई योजनाएं शुरू की मगर लाभ बिचौलियों और भ्रष्टाचारियों को मिला। उन्होंने कहा कि असली लाभार्थी तक तब उसका हक पहुंचा ही नहीं था। कांग्रेस के प्रधानमंत्री ने कहा था कि केंद्र से 1 रुपया भेजते हैं, तब सिर्फ 15 पैसा पहुंचता है, मगर 85 प्रतिशत भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने भगवान बसवन्ना के शिक्षा को कुछ नहीं समझा, जिसने बाबा साहेब अंबेडकर का हमेशा विरोध किया, वहां कांग्रेस कभी भी दलितों, पिछड़ों की कभी भी सूद नहीं ले सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कार्यों में पारदर्शिता और गरीब कल्याण को सबसे आगे रखती है।