भोपाल । मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही समय बचा हैं। इसे लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है। प्रदेश में कांग्रेस की चुनावी समितियां जल्द ही गठित होंगी। सोमवार को केंद्रीय नेतृत्व के पदाधिकारियों के सामने दिग्गजों ने प्रस्ताव रखा था। चुनाव अभियान समिति और प्रचार अभियान समिति का जल्द गठन करने की मांग की है।
एमपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि हमने शीर्ष नेतृत्व से चर्चा की है। जल्द से जल्द समितियों का गठन होगा तो संगठन में मजबूती और काम में तेजी आएगी। हारी हुई सीटों पर टिकट देने को लेकर केंद्रीय नेतृत्व फैसला करेगा। वहीं चुनावी अभियान में चेहरे को लेकर बोले गोविंद सिंह ने कहा कि हमारे पास चेहरों की कोई कमी नहीं है।
गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना को लेकर कहा कि सरकार ने प्रदेश का खजाना खाली कर दिया। युवाओं को 8 हजार कहां से देंगे। इन्होंने क्या कमाया जो लुटा रहे है। अंतिम समय में दान पुण्य करने से कुछ नहीं होगा। प्रदेश की जनता जबाव देने के तैयार बैठी है। दिसंबर में परिणाम सामने आ जाएगा। प्रदेश खजाना खोखला हो चुका है। लाखों करोड़ों का कर्ज चढ़ चुका हैं।