दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरी आम आदमी पार्टी उनके बचाव में आ गई है। आज पार्टी का पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन चल रहा है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर एक बार फिर अपने शिक्षा मंत्री का बचाव किया है।

अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, मुझे बताया गया है कि सीबीआई के ज्यादातर अफसर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ थे। सभी मनीष का बहुत आदर करते हैं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। लेकिन अपने राजनीतिक आकाओं के दबाव में उन्हें गिरफ्तारी करनी पड़ी।
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान उनके घर पहुंचे। परिवार वालों को दोनों मुख्यमंत्री ने ढांढस दिया और कहा कि सिसोदिया सच्चे देशभक्त है। भगवान उनके साथ है। उनकी गिरफ्तारी देश की गंदी राजनीति की वजह से हुई।

मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मनीष सिसोदिया के परिवार से मिलकर आया हूं, उनकी धर्मपत्नी और माताजी से मिला। उनको भरोसा दिया कि हम सब उनके साथ हैं, मनीष एक सच्चे देशभक्त हैं और देश के लोगों और बच्चों के भविष्य के लिए लड़ रहे हैं।

उनकी गिरफ्तारी गंदी राजनीति है। गिरफ्तारी से लोगों में बहुत रोष है। लोग सब देख रहे हैं। लोगों को सब समझ आ रहा है। लोग इसका जवाब देंगे। इससे हमारे हौसले और बढ़ेंगे। हमारा संघर्ष और मजबूत होगा। मनीष सिसोदिया को फर्जी और झूठे केस में फंसा कर गिरफ्तार किया गया है।

केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश के अंदर ईमानदार लोगों को जेल में डाला जा रहा है और जिन लोगों ने खरबों रुपये लूटने का काम किया है वह दोस्त बने है। इसका जवाब लोग ही देंगे।