दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को CISF के एक जवान ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार जान दे दी। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस घायल जवान को पास के अस्पताल में लेकर गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस राजस्थान में रहने वाले जवान के परिवार वालों को घटना की जानकारी देकर मामले की जांच कर रही है। मृतक की शिनाख्त जितेंद्र कुमार(35) के रूप में हुई है।

वह मूलत: राजस्थान के महेंद्र गढ़ का रहने वाला था। वह सीआईएसएफ में बतौर सिपाही तैनात था। मंगलवार को उसकी तैनाती टर्मिनल तीन पर थी। करीब पौने चार बजे वह हवाई अड्डा के बी2 बेसमेंट के पास स्थित बाथरूम में गया और अपनी सर्विस रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर आस पास मौजूद लोग बाथरूम पहुंचे और जितेंद्र को लहूलुहान हालत में देखकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पास के अस्पताल में ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिवार वालों से पूछताछ में ही पता चल पाएगा कि जितेंद्र किस वजह से तनाव में था।