सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। मल्टीस्टारर फिल्म 'गॉडफादर' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 19 नवंबर को आ चुकी है। गॉडफादर साल 2019 की  हिट मलयालम फिल्म 'लूसिफर' का रीमेक है। खबरों के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने इसके स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद लिए हैं। इस डील में हिंदी और तेलुगू दोनों भाषाओं के राइट्स भी शामिल हैं। नए नियम के मुताबिक अब फिल्मों को थियेटर में रिलीज होने के चार हफ्ते बाद ओटीटी पर भी रिलीज किया जा सकेगा। ऐसे में अब चिरंजीवी और सलमान खान के फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं। 

'गॉडफादर' फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ सलमान खान और नयनतारा भी हैं। हालांकि, फिल्म में सलमान का कैमियो रोल है फिर भी फैन्स पहली बार चिरंजीवी और सलमान को एक साथ देख कर काफी खुश हुए थे। ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

निर्देशक मोहन राजा की फिल्म 'गॉडफादर'  फिल्म की सफलता के बाद सलमान खान और चिरंजीवी सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बधाई देते हुए भी नजर आए थे। चिरंजीवी ने फिल्म की सफलता के लिए अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की खूब प्रशंसा भी की थी। चिरंजीवी ने कहा था, वेट्टावलियन मसूद भाई के रूप में सलमान की भूमिका ने फिल्म को सफलता दिलाई है।