कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को आईपीएल 2024 के अपने पहले मैच में 4 रन से हराकर जीत के साथ शुरुआत की। इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर बल्ले से फ्लॉप रह। वह 2 गेंदों पर शून्य पर ही आउट हुए। इसके बाद उन्होंने शानदार कैप्टेंसी का नजारा पेश किया और हैदराबाद के मुंह से आखिरी ओवर में जीत छीन ली।

केकेआर ने इस मुकाबले का रुख आखिरी ओवर में पलटा। मैच खत्म होने के बाद श्रेयस अय्यर ने इस रोमांचक मैच में मिली जीत पर खुशी जाहिर की और कहा कि 17वें ओवर से ही उनके पेट में हलचल मच गई थी। उन्हें लग रहा था कि मैच किसी भी ओर जा सकता है। आखिरी ओवर में हैदराबाद को जीत के लिए 13 रन की दरकार थी, लेकिन हर्षित ने आखिरी ओवर में दो विकेट लेकर मैच केकेआर को जिताया।

SRH के खिलाफ मिली जीत के बाद Shreyas Iyer हुए खुश

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मिली जीत के बाद केकेआर (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी खुश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद हुई पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि मैंने हर्षित राणा पर भरोसा जताया। मुझे उन पर पूरा विश्वास था और मैंने उनसे कहा था कि वह पूरा समर्थन करें और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या होता है।

श्रेयस ने आगे कहा कि हां 17वें ओवर के बाद से मैं थोड़ा परेशान हो गया था। आखिरी ओवर में 13 रन चाहिए थे, जहां हमें हर्षित पर भरोसा था। उनके पास हीरो बनने का मौका था और उसने वो काम किया। शुरुआत में वह थोड़ा नर्वस था, लेकिन मैंने उससे बात की और फिर उन्हें विश्वास दिया कि वह हार जीत अपनी जगह है पर आप गेंदबाजी पर ध्यान दीजिए।