राजस्थान में लोकसभा चुनाव का मतदान संपन्न होने के बाद भजनलाल सरकार के एक कैबिनेट मंत्री को जान से मारने की धमकी मिली है। आपको बात दें कि राजस्थान की भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को ये धमकी मिली है। उन्हें इससे पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

इस संबंध में उन्होंने एसपी और कलेक्टर को फोन पर इसकी जानकारी दी है।  कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली धमकी के बाद कोटड़ा पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 


 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस देगी ऑफिशियल स्टेटमेंट 
हालांकि इस मामले पर कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।  पुलिस ने भी इस संबंध में अभितक आधिकारिक बयान नहीं दिया है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में एक बार आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया जाएगा। 

कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली है ये धमकी
खबरों के अनुसार, कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली धमकी में लिखा कि राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और समय रहते नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है, बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा। इसके माध्यम से उन्हें आदिवासियों को लेकर ये बड़ी धमकी दी गई है। इस संबंध में उदयपुर पुलिस भी भी जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि मंत्री बाबूलाल खराड़ी को सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी मिली। इस धमकी के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।