जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों लोकसभा चुनाव के लिए तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। भजनलाल शर्मा ने तेलंगाना प्रवास के दौरान मेडचल में मलकाजगिरि लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एटाला राजेंदर के समर्थन में आयोजित प्रवासी सम्मेलन में प्रवासी जनों के साथ आत्मीय संवाद स्थापित करते हुए भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करने का आग्रह किया। उन्होंने ट्वीट किया कि सम्मेलन में ऊर्जा व जोश से सुसज्जित जनों का यह अपरिमित उत्साह बता रहा है कि तेलंगाना के सभी बूथों पर भारतीय जनता पार्टी विजय का नया कीर्तिमान रचने जा रही है। 

प्रवासी बंधु  हमारी सनातन संस्कृति को मजबूत करने का कार्य करते हैं


प्रवासी बंधुओं से मैं जब भी मिलता हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं मेरे राजस्थान प्रदेश के परिवारजनों के बीच ही बैठा हूं। प्रवासी बंधु त्यौहारों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर हमारी सनातन संस्कृति को मजबूत करने का कार्य करते हैं। सभी राष्ट्र की प्रगति के लिए कार्य करते हैं और राष्ट्र भक्ति से ओत-प्रोत हैं। जन-जन का मिल रहा आशीर्वाद, भाजपा की प्रचंड विजय तय है इस बार। 

प्रवासी राजस्थानी उद्योगपतियों के साथ साथ की बैठक में


उन्होंने बुधवार केा तेलंगाना प्रवास के दौरान प्रवासी राजस्थानी उद्योगपतियों व व्यवसायी बंधुओं के साथ आयोजित बैठक में चर्चा की व प्रत्येक बूथ पर कमल खिलाने का आग्रह किया। इस दौरान भाजपा तेलंगाना प्रदेश संगठन महामंत्रीचन्द्रशेखर जी उपस्थित रहे। निश्चित तौर पर, मोदी की गारंटी पर अटूट विश्वास प्रकट करते हुए देवतुल्य जनता जनार्दन अपने मताधिकार का सदुपयोग करते हुए अबकी बार 400 पार के संकल्प को सिद्ध करने जा रही है।