राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि बीए प्रथम ईयर की एक छात्रा का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया गया है. हालांकि, अभी तक वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं मौके पर पहुंची शंभूगढ़ थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. 

स्थानीय लोगों से हड़कंप का माहौल 

मामला भीलवाड़ा जिले के आसींद के शंभूगढ़ थाना क्षेत्र की बरसनी गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को अज्ञात कारणों के चलते बीए प्रथम वर्ष की एक छात्रा की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है. हत्या की खबर जैसे ही आसपास के लोगों को हुई, तो मृतका के घर के सामने लोगों का जमावड़ा लग गया. वहीं, स्थानीय लोगों से हत्या जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ और जांच शुरू कर दी. 

मामले की जांच के लिए विशेष टीम का गठन 

जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि शभुगढ़ थाना क्षेत्र के बरसनी गांव में एक छात्रा की हत्या की सूचना मिली, जिसके बाद शभुगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंचीं और मैंने भी मौका मुआयना किया. छात्रा का शव उन्हीं के मकान के बाहर के कमरे में था, जहां प्रथम दृष्टिया छात्रा की हत्या धारदार हथियार से पाई गई है. एफएसएल व डाग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि इस हत्या के बाद छात्रा के परिजन घर के अंदर थे और बाहर के कमरे में यह घटना हुई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच के बिना कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.  हम तमाम एंगल से इसकी जांच कर रहे हैं और शीघ्र इसका खुलासा किया जाएगा. हमने इस मामले को लेकर कुछ टीमों का भी गठन कर दिया है जो हर एंगल से इस घटना की जांच कर रही है.