छत्तीसगढ़ : दुर्ग जिले में बुधवार रात भिलाई नगर थाना क्षेत्र के सिविक सेंटर एरिया में शराब पार्टी के दौरान जमकर चाकू बाजी हुई। पुलिस विभाग में पदस्थ एएसआई के बेटे ने उतई थाने में पदस्थ सिपाही पर चाकू से हमला कर दिया इस चाकूबाजी में सिपाही को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी सोनू सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार सिपाही ताम्रध्वज चंद्राकर (30 साल) उतई थाने में कार्यरत है। बीती बुधवार रात वो ड्यूटी से घर पुलिस क्वार्टर सेक्टर 6 लौट रहा था। इस दौरान उसने सिविक सेंटर के पास पहुंचकर आरोपी सोनू सोनी को बुलाया। सोनू अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंचा जिसके बाद तीनों ने सिविक सेंटर स्थित रतन बार में बैठकर शराब पार्टी की। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में वाद-विवाद होने लगा।

इसदौरान विवाद में नशे में सोनू ने सिपाही को बार से बाहर निकालकर अपने पास रखे चाकू से कमर के निचले भाग में 5 से 6 बार वार कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके भिलाई नगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सिपाही को सेक्टर 9 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी सोनू सोनी और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।