इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में आर्सेनल की टीम ने लगातार दूसरी जीत हासिल की। उसने सोमवार को खेले गए मुकाबले में क्रिस्टल पैलेस को 1-0 से हराया। आर्सेनल ने लीग में इससे पहले नॉटिंघम फॉरेस्ट को 2-1 से हराया था। उसके लिए मैच में इकलौता गोल कप्तान मार्टिन ओडेगार्ड ने किया। उन्होंने 53वें मिनट में पेनल्टी पर शानदार गोल किया। इसके बाद मुकाबले में कोई गोल नहीं हुआ और आर्सेनल ने एक गोल के अंतर से मैच को अपने नाम कर लिया। 

आर्सेनल की टीम इस मैच में 67 मिनट के बाद 10 खिलाड़ियों के साथ खेली। जापान के डिफेंडर ताकेहिरो तोमियासू को रेड कार्ड दिखाया गया। इस कारण उन्हें मैच से बाहर जाना पड़ा। आर्सेनल की टीम अपने एक डिफेंडर को खोने के बाद दबाव में आ गई, लेकिन क्रिस्टल पैलेस ने इसका कोई फायदा नहीं उठाया। कोच मिकेल अर्टेटा की टीम ने किसी तरह मैच को 1-0 से अपने नाम करने में सफलता हासिल की।

प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में सभी टीमों के अब दो-दो मैच हो चुके हैं। अब तक तीन टीमों ने ही दोनों मैच जीते हैं। ब्राइटन दो मैच में दो जीत के बाद छह अंकों के साथ पहले स्थान पर है। डिफेंडिंग चैंपियन मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल के भी छह-छह अंक हैं। गोल अंतर के आधार पर सिटी दूसरे और आर्सेनल तीसरे पायदान पर है। ब्रेंटफोर्ड चौथे, लिवरपूल पांचवें, टॉटेनहम हॉटस्पर छठे और वेस्ट हैम सातवें स्थान पर है। चारों के खाते में चार-चार अंक हैं। इन चारों टीमों को एक जीत मिली है। इनके एक-एक मैच ड्रॉ हुए हैं।