राजधानी दिल्ली में शुक्रवार दोपहर आई तेज बारिश और आंधी की वजह से जहां दिल्ली वालों को गर्मी से राहत मिली है. वहीं तेज आंधी कि वजह से कई नुकसान भी हुए हैं. 

ताजा मामला दिल्ली की ओखला सब्जी मंडी कि है जहां तेज हवा के कारण करीब 15 फीट लंबा एडवरटाइजिंग बोर्ड गिर गया. वहीं गनीमत रही कि इस बोर्ड के गिरने से कोई हताहत नहीं हुआ. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बारिश की वजह से लोग वहां खड़े नहीं थे. अन्यथा फल मंडी और सब्जी मंडी होने की वजह से लोग वहां से आना-जाना करते रहते हैं. ऐसे में 15 फीट लंबा और 10 फीट चौड़ा बोर्ड अगर लोगों के बीच गिर जाता तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

वहीं स्थानीय फल विक्रेता ने बताया कि लगभग 3 बजे के करीब जोरों से आंधी चल रही थी और बारिश भी हो रही थी. इस दौरान एडवरटाइजिंग बोर्ड जड़ से उखड़ कर नीचे गिर गया. इस दौरान एक वाहन को भी क्षति पहुंची है. वहीं अगर बारिश नहीं होती और सिर्फ आंधी चल रही होती और अगर उस वक्त बोर्ड गिर जाता तो ना जाने कितने लोग इसके शिकार हो जाते, क्योंकि यह सब्जी मंडी है और सब्जी मंडी में अक्सर लोगों का आना जाना होता रहता है. 

हालांकि हम आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से जबरदस्त गर्मी पड़ रही थी. वहीं शुक्रवार दोपहर तेज हवाओं के साथ बारिश ने गर्मी से तो राहत दिला दी है. मगर कई जगह पेड़ और बोर्ड के गिरने की सूचना भी आई है. हालांकि इस दौरान गनीमत रही कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली.