पानीपत। दो लोगों ने विकास नगर के नौवीं कक्षा के छात्र को नशीला पदार्थ मिला खाना खिलाया और अपहरण कर लिया। छात्र को होश में आया तो ट्रेन में पाया। दोनों आरोपित सो रहे थे। छात्र राजस्थान के एक स्टेशन पर उतरा और पिता को घटना की जानकारी दी। अब छात्र एक परिचित के पास है।प्रिंटिंग का काम करने वाले विकास नगर के नागेंद्र पंडित ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी एक बेटी और दो बेटे हैं। छोटा बेटा 15 वर्षीय राधेश्याम नौवीं कक्षा का छात्र है। मंगलवार दोपहर बाद 2:20 बजे राधेश्याम घर से स्कूल बैग लेकर निकला था। इसके बाद से बेटे का मोबाइल फोन बंद है।

उसे शक है कि बेटे का किसी ने अपहरण कर लिया है। उसने व स्वजनों ने बेटे की शहर की कई कालोनियों में तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। बुधवार सुबह छह बेटे राधेश्याम ने रोते हुए उसे काल कर बताया कि वह ट्रेन से राजस्थान के दोहद स्टेशन पर उतर गया है। उसे दो लोगों ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और ट्रेन में ले गए। इसके बाद से उसे होश नहीं था।

उसे होश आया तो दोनों लोग ट्रेन में सो रहे थे। वह ट्रेन से नीचे कूद गया और ट्रेन चली गई। इस बारे में सेक्टर-29 थाना प्रभारी मंजीत सिंह का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में राधेश्याम अकेला जाता दिखाई दे रहा है। अपहरण का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। राधेश्याम से बात करने के बाद ही असलियत का पता चल पाएगा।