लुधियाना। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया। आराेपिताें के कब्जे से अवैध शराब, चरस तथा हेरोइन बरामद की गई है। आरोपितों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जालंधर बाइपास चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल जा रही महिला काे 6 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सलेम टाबरी के पीरू बंदा मोहल्ला निवासी राज रानी के रूप में हुई।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने ही दाना मंडी स्थित मार्केट कमेटी दफ्तर के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दो लोगाें को 2 किलो चरस, एक कंडा तथा प्लास्टिक के 50 पाउच समेत गिरफ्तार किया। एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान अमन नगर निवासी जूना कुमार तथा रवि सिंह के रूप में हुई। थाना डाबा पुलिस ने लक्ष्मण नगर में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को 9 ग्राम हेराेइन, इलेक्ट्रानिक कंडा तथा प्लास्टिक के 50 पाउच समेत काबू किया। एएसआइ नवीन कुमार ने बताया कि उसकी पहचान पीपल चौक स्थित न्यू आजाद नगर निवासी अभिषेक कुमार के रूप में हुई।

थाना हैबोवाल पुलिस ने जस्सियां रोड स्थित तरसेम चेरिटेबल अस्पताल टी-प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को 12 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान न्यू कुंदन पुरी की गली नंबर 4 निवासी अभिषेक केशव के रूप में हुई। गाैरतलब है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले शहर में अवैध शराब की तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पुलिस इस धंधे पर राेक लगाने में नाकाम साबित हाे रही है।