साउथ अफ्रीका के लीजेंड क्रिकेटर जैक कैलिस अपने समय के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक थे, लेकिन 48 की उम्र में उन्होंने फिर से गेंदबाजों पर हमला बोला है। यूएस टी-20 लीग में कैलिफोर्निया नाइट्स के लिए खेलते हुए कैलिस ने 31 गेंद पर नाबाद 64 रन की पारी खेली।

19 अगस्त को टेक्सास चार्जर्स और कैलिफोर्निया नाइट्स के बीच मुकाबला हुआ। कैलिफोर्निया नाइट्स के कप्तान सुरेश रैना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। नाइट्स ने अपना पहला विकेट पहले ओवर में ही फिंच के रूप में खो दिया। वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।

इसके बाद जैक कैलिस और मिलिंद कुमार ने कैलिफोर्निया की पारी को संभाला। मिलिंद ने तेज खेलते हुए अपना अपना अर्धशतक पूरा किया। दूसरे छोर पर खड़े जैक कैलिस ने भी गेंदबाजों पर हमला बोलते हुए उनकी खूब पिटाई की।

मिलिंद कुमार ने भी खेली तूफानी पारी

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान जैक कैलिस ने मिलिंद कुमार के साथ मिलकर नाबाद 158 रन की साझेदारी की। जैक कैलिस ने अपनी नाबाद पारी के दौरान तीन छक्के और आठ चौके लगाए। वहीं, मिलिंद कुमार ने 28 गेंद का सामना करते हुए चार्जर्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। मिलिंद ने नाबाद 76 रन की पारी में 6 छक्के और 7 चौके लगाए।

पहले बल्लेबाजी करते हुए कैलिफोर्निया नाइट्स ने एक विकेट के नुकसान पर 10 ओवर में 158 रन बनाए। इसके जवाब में टेक्सास चार्जर्स ने 8 विकेट गंवाकर 110 रन ही बना सकी। नाइट्स ने यह मैच 48 रनों से अपने नाम कर लिया।