बुधवार की सुबह ही धनबाद के कोयला कारोबारियों के यहां आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। इनमें कोयला और होटल कारोबार से जुड़े दीपक पोद्दार और अनिल गोयल सहित कई शामिल हैं। 

इन जगहों पर चल रही है छापामारी

दीपक पोद्दार के जोड़ाफाटक स्थित आवास व कार्यालय, बरवाअड्डा स्थित वेडलॉक होटल एंड रिसोर्ट में ईडी की जांच जारी है। दीपक पोद्दार के अलावा कोयला कारोबारी अनिल गोयल के तोपचांची और निरसा के हार्ड कोक भट्ठा में भी छापामारी चल रही है।

इसमें निरसा तेतुलिया कोक प्लांट, गोविंदपुर के जेयालगोड़ा पंचायत में जय माँ कल्याणी उद्योग लिमिटेड आदि का नाम सामने आया है। अनिल गोयल के टिकियापाड़ा आवास में भी जांच को टीम पहुंची है।

दो-दो वाहनों से हर जगह पहुंची टीम

जोड़ाफाटक में दीपक पोद्दार समेत अन्य जगहों पर टीम दो-दो वाहन से पहुंची थी। ये सभी बिहार नंबर के इंनोवा वाहन से यहां आए थे।

15 ठिकानों पर एक साथ छापामारी

आयकर विभाग धनबाद के इन्वेस्टिगेशन विंग की छापामारी चल रही है। धनबाद में 15 ठिकानों पर एक साथ छापामारी हो रही है। इसमें सभी कोयला व्यवसाय हैं।

इनमें अनिल गोयल, दीपक पोद्दार, सुरेश अग्रवाल, नितिन अग्रवाल आदि प्रमुख रूप से शामिल हैं। इन्वेस्टिगेशन विंग के डिप्टी डायरेक्टर इन्वेस्टिगेशन प्रदीप डुंगडुंग की अगुवाई में यह कार्रवाई हो रही है।