बठिंडा से दहेज को लेकर प्रताड़ना का मामला सामने आया। अपने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अंत में विवाहिता ने खुदकुशी कर ली। मॉडल टाउन फेस 5 में रहने वाली एक विवाहिता ने बीती छह अप्रैल को अपने पति की पिटाई से परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

विवाहिता ने घर में पड़ी कोई जहरीली दवा निगल ली। थाना थर्मल पुलिस ने मृतक विवाहिता के भाई की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित पति की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

पति करता था मारपीट

थाना थर्मल पुलिस को शिकायत देकर प्रीतपाल सिंह निवासी गांव नंदगढ़ कोटड़ा ने बताया कि उसकी 45 वर्षीय बहन कर्मजीत कौर की शादी आरोपित गुरजीत सिंह निवासी मॉडल टाउन फेस पांच के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही उसका पति उसको प्रताड़ित करता था। विवाहिता किसी से कुछ नहीं कहती थी, लेकिन अंत में उसने जहरीली दवा खाकर अपनी जीवन लीला को ही समाप्त कर लिया। 

शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपित जीजा उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। जिससे परेशान होकर बीती छह अप्रैल को उसकी बहन कर्मजीत कौर ने कोई जहरीली चीज निगल कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।