हरियाणा : रेवाड़ी में दिनदहाड़े एक युवक की छाती व पेट पर चाकू से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक को शहर के बस स्टैंड के पास प्याऊ के समीप फैंक कर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मृतक की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है। दिनदहाड़े युवक की हत्या के बाद शहर में दहशत का माहौल है। 

जानकारी के अनुरार बस स्टैंड की प्याऊ के समीप बुधवार दोपहर एक करीब 20 वर्षीय युवक बुरी तरह तड़प रहा था। वहां से गुजर रहे तावडू निवासी अंकित भल्ला ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही बस स्टैंड पुलिस चौकी स्टाफ में हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवक को उठाकर तुरंत निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद शहर थाना प्रभारी राकेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृतक की शिनाख्त कराने में जुटी हुई थी। 

बता दें कि शहर के कोचिंग लेने वाले छात्रों में वर्चस्व को लेकर कई बार लाठी-डंडों से मारटीट हो चुकी है। छात्रों के गुट शहर के पार्कों में बैठे देखे जा सकते है, जहां छात्रों में आपस में कई बार वारदातें हो चुकी है।