भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से WTC का फाइनल खेला जाएगा। भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच गई है। वहीं, गुरुवार को दुनिया के नंबर-1 टेस्ट ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भारतीय टीम को ज्वाइन कर लिया। टीम के साथ उन्होंने भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। जडेजा के अलावा शुभमन गिल और अजिंक्य रहाणे भी इंग्लैंड पहुंचे। गौरतलब हो कि आईपीएल का खुमार खत्म होने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंचे। भारतीय कोचिंग स्टाफ के साथ टीम के कुछ खिलाड़ी आईपीएल के क्वालीफायर मुकाबलों से पहले ही इंग्लैंड पहुंच गए थे। वहीं, क्वालीफायर मुकाबलों के खत्म होने के बाद भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ चेतेश्वर पुजारा ने टीम को ज्वाइन किया। वहीं, दो दिन पहले ही भारत के कप्तान रोहित शर्मा भी इंग्लैंड पहुंच गए।

रवींद्र जडेजा और शुभमन गिल पहुंचे इंग्लैंड

आईपीएल खत्म होने के बाद गुरुवार को भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी इंग्लैंड पहुंच गए। रवींद्र जडेजा के इंग्लैंड पहुंचने पर बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडर पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। रवींद्र जडेजा के साथ शुभमन गिल और अजिंक्य रहाणे ने भी टीम को ज्वाइन किया। साथ ही सभी ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया।

चेन्नई की जीत में जडेजा का अहम रोल

बता दें कि आईपीएल फाइनल में चेन्नई ने गुजरात को 5 विकेट से हराकर अपना पांचवां खिताब जीता। चेन्नई की इस जीत में रवींद्र जडेजा ने अहम भूमिका निभाई। जडेजा ने पहले शुभमन गिल का विकेट लिया। उसके बाद आखिरी ओवर में दो गेंद पर 10 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। जीत के बाद धोनी ने उन्हें गले लगा लिया था। हालांकि, अब उनकी निगाहें WTC फाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर होगी।