धौलपुर। बाड़ी के कांसौटी खेड़ा रोड स्थित बाई का बाग के एक सरकारी शिक्षक के घर पर पुरानी रंजिश में नकाब पहने 2 युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। फायरिंग की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। जिसमें दो नकाबपोश बदमाश घर पर फायर करते दिख रहे हैं। घर में मौजूद महिला और युवतियों द्वारा तत्परता से गेट को बंद करने और दरवाजा नहीं खोलने के कारण  वारदात टली है। घटना को लेकर अध्यापक ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 
  शहर के बाई का बाग निवासी वरिष्ठ शिक्षक मुन्नालाल पुत्र श्रीपत मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सुनीपुर गांव निवासी बंटू उर्फ सतीश पुत्र रामनरेश मीणा लवकुश पुत्र ओमप्रकाश मीणा के साथ बोलेरो गाड़ी से आए कुछ अन्य लोगों ने उसके घर पर 30 जनवरी की रात को उक्त हमला किया है। उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं था। घर पर उसकी 3 पुत्रियां पत्नी और साले की पत्नी एवं बच्चे थे। गनीमत यह रही कि उनकी बेटी ने आवाज सुनते ही सीधे दरवाजे को बंद कर दिया जिससे कोई जनहानि नहीं हुई।
  मुन्नालाल मीणा ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई ओंमकार मीणा दोनों सरकारी अध्यापक हैं। वे सदर थाना क्षेत्र के गडरपुरा गांव के मूल निवासी हैं। छोटा भाई गांव में ही परिवार के साथ रहता है। गांव के पास दस विस्बा के करीव चारागाह भूमि है। जिस पर उनका कब्जा है। उक्त भूमि के बगल से हाईवे निकला है। जिस पर ग्रामीण और आरोपियों की नजर है। आरोपी चाहते हैं उक्त भूमि उनके कब्जे में आ जाए। पीड़ित शिक्षक ने बताया कि 2 वर्ष में उन पर कई बार हमले हुए हैं। जिसमें पीड़ित और आरोपी पक्ष दोनों ने सदर और कोतवाली थाने में मामले दर्ज कराए हैं।