आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले ही एक पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दे दिया है. इस क्रिकेटर ने साफ शब्दों में कह दिया है कि इस बार आईपीएल की ट्रॉफी किस टीम के हाथ लगने वाली है. बता दें कि पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच पहला मैच खेला गया जिसमें डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से शिकस्त दे दी.

इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जैक कैलिस ने आईपीएल 2023 में कौन सी टीम ट्रॉफी जीतेगी इसको लेकर बयान दे दिया है. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कैलिस ने कहा है कि इस बार कांटे की टक्कर होने वाली है. यह कहना मुश्किल है कि कौन सी टीम खिताब जीतने वाली है. जैक कैलिस ने कहा कि आईपीएल की सभी टीमों में इतनी क्षमता है कि वे कभी भी पासा पलट सकती हैं.

यह टीम जीतेगी आईपीएल 2023   

कैलिस ने आगे कहा कि टीमों को देखते हुए मुझे लग रहा है कि इस बार फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा. उन्होंने साथ ही इस आईपीएल का विजेता भी बताया. कैलिस ने आगे कहा कि इस बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम मेरे हिसाब से बाजी मारेगी. 

दोनों टीमों के आईपीएल आंकड़े 

बात करें दोनों टीमों के आंकड़ों की तो मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स दोनों ही टीमें एक दूसरे से बिल्कुल अलग रही हैं. एक तरफ मुंबई आईपीएल में सबसे सफल टीम रही है जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम आज तक एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है. मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 में अपने अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले से करेगी जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम 1 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेलेगी.