हरियाणा | सिरसा में डेरा सच्चा सौदा के पास बेगू रोड पर शुक्रवार रात एक हादसे में नवविवाहिता महिला डॉक्टर की मौत हो गई। एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे बिजली के पोल से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार महिला की मौत हो गई जबकि उसका पति घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसे के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

बेगू रोड पर स्थित डेरा के पास एक तेज रफ्तार कार रांग साइड से आती हुई खंबे से जा टकराई। अस्पताल ले जाते समय डॉ. पायल की मौत हो गई। डॉ. पायल एमबीबीएस डॉक्टर थीं और डेरा के अस्पताल में ही कार्यरत थीं। उनके घायल पति को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं ताकि पोस्टमार्टम करवाया जा सके।

वहीं इस मामले में नया मोड़ तब आ गया जब अस्पताल पहुंचे मृतका डॉक्टर के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए। परिजनों के आरोप है कि यह हादसा नहीं बल्कि सुनियोजित हत्या है। पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने महिला के पति पर नशा करने और परेशान करने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शादी के बाद से ही वह अपनी पत्नी को परेशान कर रहा था। इस बारे में कई बार समझाया भी गया था। अब परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।