यशराज फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ ने देश भर में हंगामा सा मचा रखा है। गाने ने इसी सब के चलते 100 मिलियन यानी 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज भी यूट्यूब पर हासिल कर लिए हैं। और, अब इस फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ रिलीज के लिए तैयार है। इस गाने का पहला लुक फिल्म के मुख्य कलाकारों शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों के लिए यशराज फिल्म्स ने जारी कर दिया है। फिल्म ‘पठान’ का ये दूसरा गाना गुरुवार को रिलीज हो रहा है।

अपनी फिल्म के इस दूसरे गाने के बारे में फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, ‘फिल्म ‘पठान’ का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ फिल्म के शीर्षक की भावना से जुड़ा एक गीत है। यह तो सब जानते ही हैं कि फिल्म में यह किरदार शाहरुख खान ने निभाया है। तो इस गीत के जरिये हम इस बेहतरीन जासूस पठान के व्यक्तित्व के लक्षणों को पहली बार उजागर करने जा रहे हैं। इस किरदार की शख्सियत काफी संक्रामक है जो लोगों को अपनी ओर तुरंत आकर्षित कर लेती है। इस किरदार की ऊर्जा, उसका जोश, उसका आत्मविश्वास देखने वालों को अपनी धुनों पर नाचने पर मजबूर करते हैं।’

फिल्म ‘पठान’ को एक मॉडर्न एज एक्शन फिल्म के रूप में बनाया जा रहा है और फिल्म से जुड़े लोगों की मानें तो हिंदी फिल्म के दर्शकों को इसमें फिल्म ‘वॉर’ से भी बड़े एक्शन दृश्य देखने को मिलने वाले हैं। आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी जासूसी दुनिया की कड़ी के रूप में बन रही इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ में जॉन अब्राहम भी हैं। 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर सिनेमाघरों की बुकिंग भी अभी से शुरू हो चुकी है और ये अगले साल की पहली सबसे बड़ी रिलीज होगी।