जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। खास बात यह है कि विदेशों में भी जहां-जहां यह फिल्म रिलीज हुई, इसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है लेकिन अब यह फिल्म जापान में धमाल मचाने के लिए तैयार है। जी हां, मेकर्स अब इस फिल्म को जापान में रिलीज कर रहे हैं और इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 
दरअसल, सिनेमाघरों के बाद 'आरआरआर' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई थी तब से ही इस फिल्म का प्रमोशन दुनिया भर में अपने आप ही हो गया। लेकिन अब यह फिल्म अपने जापानी वर्जन में जापान के लोगों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है। इसके जापानी डब वर्जन का पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें राम चरण धनुष और जूनियर एनटीआर भाला लिए दिख रहे हैं। यह फिल्म जापान के सिनेमाघरों में 21 अक्तूबर को रिलीज हो रही है।

 आरआरआर से आलिया का साउथ डेब्यू

'आरआरआर' एक पीरियड ड्रामा है जिसमें जूनियर एनटीआर 'आदिवासी नेता कोमाराम भीम' और राम चरण 'बहादुर अल्लूरी सीताराम राजू' के किरदार में नजर आए। फिल्म में ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ाई दिखाई गई। इसके अलावा, फिल्म जूनियर एनटीआर और राम चरण की दोस्ती पर भी केंद्रित थी। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है। आलिया के अलावा फिल्म में अजय देवगन का भी कैमियो था।