साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे आप घर के कार्यक्रमों, त्योहारों, ऑफिस में और शादी तक में पहन सकती हैं। ये हर लड़की की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। शादियों का सीजन भी चल रहा है, ऐसे में आप भी शादी और उसके कार्यक्रमों में साड़ी पहन सकती हैं। गर्मियों के मौसम में साड़ी पहनना सबसे मुश्किल काम होता है।

एक तो साड़ी पहन के तैयार होना, उस पर इसे संभालना, ये हर किसी के बस की बात नहीं है।दरअसल, आज के समय में पेस्टल रंग का काफी ट्रेंड है। अगर आप शादी में पेस्टल रंग की साड़ी पहनेंगी तो ये न सिर्फ देखने में खूबसूरत लगेगा बल्कि इसमें इसे पहन कर आपको गर्मी भी नहीं लगेगी।

पेस्टल कलर में शिफॉन साड़ी

अगर आप शिफॉन के फैब्रिक में पेस्टल रंग की साड़ी पहनेंगे तो ये देखने में काफी खबूसरत लगेगी। शिफॉन की साड़ी ज्यादा महंगी भी नहीं आती हैं। इसे आप किसी भी कार्यक्रम में कैरी कर सकती हैं।

बनारसी सिल्क रहेगा बेस्ट

अगर आप रात की शादी के लिए कोई साड़ी देख रही हैं तो इस तरह की बनारसी सिल्क की साड़ी एक बेहतर ऑप्शन है। ये ज्यादा महंगी भी नहीं आती है। आप इसे आसानी से खरीद सकती हैं।

साटन साड़ी

साटन की साड़ी का लुक देखने में काफी क्लासी लगता है। अगर आप चाहें तो इसे शादी के कार्यक्रमों में या ऑफिस में कैरी कर सकती हैं। गर्मियों में अगर आप फ्लोरल प्रिंट पेस्टल कलर साड़ी पहनेंगी तो ये काफी प्यारी लगेगी।

हेयरस्टाइल का रखें ध्यान

इन साड़ियों के साथ अलग-अलग हेयरस्टाइल काफी प्यारे लगेंगे। इस तरह की साड़ी में अगर आप मेसी बन बनाएंगी तो ये देखने में तो क्लासी लगेगा ही और मेसी बन में आपको गर्मी भी नहीं लगेगी।