विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का हर तरह से प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों उनसे जुड़ा कुछ न कुछ ऐसा सामने आता रहा है, जो मिनटों में वायरल हो गया। पहले ऑटो रिक्शा में सवारी और अभी कुछ दिनों पहले दोनों ने मंदिर में दर्शन किए। इन सबके बाद इस क्यूट कपल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों कुल्हड़ पिज्जा और आलू ट्विस्टर का मजा लेते देखे जा सकते हैं। सारा अली खान और विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' कल यानी कि दो जून को रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज में सिर्फ एक दिन का वक्त बचा है। ऐसे में विक्की और सारा जगह-जगह जाकर लोगों के बीच फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हैं।

उज्जैन के बाद इंदौर पहुंचा कपल

हाल ही में यह कपल उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचा, जहां उन्होंने पूजा अर्चना की। सारा अली खान और विक्की कौशल की मंदिर से कई तस्वीरें सामने आई हैं। उज्जैन में भगवान का आशीर्वाद लेने के बाद यह कपल इंदौर के लिए रवाना हो गया। यहा उन्होंने यूथ क्राउड के बीच ढेर सारी मस्ती की। सारा और विक्की ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर इंदौर में प्रमोशन के दौरान की गई मस्ती से कई अपडेट शेयर किए हैं।

'कपिल' और 'सौम्या' की हुई घर वापसी

विक्की कौशल ने इंदौर की पॉपुलेशन के बीच 'जरा हटके जरा बचके' गाना गया। उनके साथ-साथ पूरी क्राउड ने भी गाने को रिपीट किया। फोटो शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में बताया कि इंदौर आना कपिल और सौम्या की घर वापसी है। दरअसल, फिल्म में विक्की ने कपिल और सारा ने सौम्या का किरदार निभाया है। यह दोनों कॉलेज लवर्स होते हैं। इनकी स्टोरी इंदौर के बैकड्रॉप को ध्यान में रखते हुए गढ़ी गई है। इसलिए विक्की ने इंदौर को कपिल और सौम्या की घर वापसी बताया है।

सारा-विक्की ने लिया पिज्जा का मजा

इंदौर में जमकर किए गए प्रमोशन के बाद दोनों ने वहां के फूड का भी आनंद लिया। विक्की और सारा ने '56 दुकान' का कुल्हड़ पिज्जा और ट्विस्टर का आनंद लिया। इस दौरान हमेशा की तरह सारा अली खान दर्शकों के लिए थोड़ी सी रिपोर्टिंग करती भी नजर आईं। सारा और विक्की को इसके पहले आईपीएल के फाइनल में भी देखा गया था।