बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद कपूर ने अपने जीवन के 11 साल अपने सौतेले पिता राजेश खट्टर के साथ बिताए। राजेश खट्टर ने हाल ही में उस समय को याद किया, जब वह अपनी पूर्व पत्नी नीलिमा अजीम और सौतेले बेटे शाहिद कपूर के साथ रह रहे थे। उन्होंने शाहिद के बचपन के क्रश के बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा किया और बताया कि कैसे शाहिद को सिर्फ नौ साल की उम्र में एक लड़की से प्यार हो गया था।

राजेश खट्टर

हाल ही में दिए इंटरव्यू में राजेश खट्टर ने खुलासा किया कि वह 11 साल तक शाहिद के लिए पिता समान थे। उस किस्से को याद करते हुए उन्होंने कहा कि शाहिद ने अपने स्कूल में एक लड़की को पसंद किया और उसकी फोटो ली और अपने घर में रख दी। उन्होंने कहा कि वह बहुत डरे हुए थे और उन्हें नहीं पता कि इस स्थिति को कैसे संभालना है।

शाहिद कपूर 

उसके बाद शाहिद बहुत उत्साहित हो गए थे और राजेश को लगा कि शाहिद उस लड़की से शादी करने जा रहा है। हालांकि, नीलिमा ने उन्हें शांत किया और कहा कि यह इस तरह काम नहीं करता है। उन्होंने राजेश से कहा कि फोटो है तो रहने दो, बाद में कोई बात नहीं। राजेश हंसे और उसने कहा कि शाहिद इतना हैंडसम लड़का है और वह लड़की कौन थी? यह सोचकर वह ज्यादा ही सोचने लगे थे। राजेश ने शाहिद के स्कूल के दिनों का एक और किस्सा भी साझा किया। राजेश ने कहा कि शाहिद एक उज्जवल छात्र नहीं थे। उन्हें हमेशा औसत नंबर ही प्राप्त होते थे, लेकिन उन्होंने डांस क्लास में शामिल होने के लिए 80 प्रतिशत अंक प्राप्त किए और यह पहली बार था जब शाहिद ने इतनी अच्छे मार्क्स हासिल किए थे। वहीं बात करें शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मों के बारे में तो उन्होंने 'फर्जी' वेब सीरीज के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया था। 'फर्जी' सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं अब वह जल्द ही एक्शन ड्रामा फिल्म 'ब्लडी डैडी' में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें शाहिद का धांसू अंदाज देखने को मिला। 'ब्लडी डैडी' फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर नौ जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहिद के साथ रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, डायना पैंटी भी लीड रोल में नजर आएंगे।