गांव भुच्चो मंडी में एक 27 वर्षीय युवक ने लोहे की ग्रील से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जिसका कारण आरोपित युवक व उसकी मां ने युवक के साथ मारपीट की थी। इस बात से नाराज होकर युवक ने आरोपित युवक के घर में फंदा लगा लिया। मामले में थाना नथाना पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर आरोपित मां-बेटे पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना नथाना पुलिस को शिकायत देकर धीरा सिंह निवासी गांव भुच्चो कलां ने बताया कि बीती 27 मई को उसका 27 वर्षीय बेटे वरसनूर सिंह के साथ आरोपित सर्बजीत कौर व उसके बेटे लवप्रीत सिंह ने मारपीट की। जिसके बाद उसके बेटे ने उनके घर पर लोहे के ग्रील से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पीड़ित के अनुसार उसके बेटे वरसनूर सिंह के आरोपित महिला सर्बजीत कौर के साथ रिलेशन थे और उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

जिसके बाद से आरोपित महिला उसके बेटे को तंग परेशान कर रही थी और उसपर केस दर्ज करवाने की धमकियां दे रही थी। इसके चलते बीती 27 मई को उसका बेटा सर्बजीत कौर से बातचीत करने के लिए गया था, लेकिन महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसके बेटे से मारपीट की और उसने बाद में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपित महिला सर्बजीत कौर व उसके बेटे लवप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।